नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तिरुपति बालाजी के दौरे पर हैं. वहां वे विज्ञान कांग्रेस के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. पीएम बनने के बाद मोदी दूसरी बार बालाजी जा रहे हैं.
 
उसके बाद वे श्री वेंकटेश्वर विश्वविद्यालय में कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम का आयोजन यूनिवर्सिटी के श्रीनिवास सभागार में होगा. कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद मोदी नोबेल पुरस्कार विजेताओं को स्वर्ण पदक से सम्मानित करेंगे.
 
 
पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. उसके बाद देश के करीब 14 हजार वैज्ञानिकों और विद्वानों को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में नोबेल शांति पुरस्कार विजेता वैज्ञानिक भी शामिल होंगे. कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी चाय पर चर्चा भी करेंगे. इस चर्चा में पीएम मोदी के साथ देश-विदेश के करीब 50 वैज्ञानिक शामिल होंगे.
 
 
बता दें कि तिरुपति में भारतीय विज्ञान कांग्रेस का यह दूसरा कार्यक्रम है. इस साल भारतीय विज्ञान कांग्रेस की 104वां कार्यक्रम है. कार्यक्रम के संबोधन के बाद पीएम मोदी वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा करेंगे. इस मंदिर में पीएम मोदी आज दूसरी बार प्रवेश करेंगे. इससे पहले वे पिछले साल 22 अक्तूबर को यहां आए थे. पीएम मोदी दोपहर 1 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App