नई दिल्ली. पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी के वीजा मामले पर फंसी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार को घेरा है.

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अयोग्यता के आरोप झेल रहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को अपने मंत्रिमंडल से बाहर करें. दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने जिस तरह अपने मंत्री तोमर के खिलाफ कार्रवाई की उसी तरह मोदी को भी अपने मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

बता दें दिल्ली विधानसभा में बजट सत्र के पहले दिन मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद ओ.पी. शर्मा ने तोमर मामले पर जमकर हंगामा किया. हंगामे के बाद केजरीवाल ने कहा, ‘हमने तोमर की गिरफ्तारी के साथ ही उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया.’ केजरीवाल ने सुषमा और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पर लगे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मदद करने के आरोपों की स्वतंत्र जांच की मांग भी की.

IANS

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App