लखनऊ : यूपी विधानसभा 2017 के चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लखनऊ में महारैली करेंगे. बताया जा रहा है कि इस रैली में 10 लाख लोग जुटेंगे.
 
बीजेपी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में होने वाली पीएम मोदी की रैली ऐतिहासिक होगी. यह देश में अब तक हुई रैलियों में सबसे बड़ी रैली होगी. वहीं रैली में भीड़ जुटाने को लेकर तमाम कोशिशें भी की जा रही हैं.
 
 
रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, उमा भारती, संतोष गंगवार, केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा, केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा, साध्वी निरंजन ज्योति और जनरल वी.के. सिंह जैसे महारथी मौजूद रहेंगे.
 
 
सुरक्षा के कड़े इंतजाम
महारौली की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं. केंद्रीय सुरक्षा बल और पीएसी के अलावा आईटी विभाग को भी सुरक्षा में झोंक दिया गया है. रैली वाले जगह पर 250 साइबर एक्सपर्टों को तैनात किया गया है, वहीं अलग-अलग प्रदेशों में भी 150 साइबर एक्सपर्टों की तैनाती हुई है.
 
 
बता दें कि रमाबाई अंबेडकर मैदान में सबसे बड़ी रैली का रिकॉर्ड बहुजन समाजवादी पार्टी के नाम है. मायावती के बाद अब तक कोई भी पार्टी उतनी भीड़ नहीं जुटा सकी है. आज मायावती के रिकॉर्ड के टूटने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App