नई दिल्ली. ललित मोदी मदद विवाद में सरकार को लगातार घेरने में जुटी कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस ने कहा कि आखिर पीएम विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के मुद्दे पर चुप क्यों हैं? उधर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पहले ही वसुंधरा से मिलकर पार्टी की तरफ से उन्हें क्लीन चिट दे चुके हैं. 
  
ललित मोदी विवाद पर कांग्रेस ने पीएम से पांच सवाल पूछे .
क्या सुषमा भ्रष्टाचार की दोषी हैं?
सुषमा मनी लॉन्ड्रिंग में दोषी हैं?
पासपोर्ट एक्ट में दोषी हैं सुषमा?
जेटली दुष्यंत और मोदी के डील को क्लीन चिट क्यों दे रहे हैं?
वसुंधरा के बेटे को क्यों बचाया जा रहा है?
 
गडकरी पहले ही दे चुके हैं वसुंधरा को क्लीन चिट
उधर ललित मोदी से जुड़े विवाद में राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया का केंद्र सरकार ने आज खुलकर बचाव किया. केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वसुंधरा ने कोई गलती नहीं की और पार्टी और केंद्र सरकार उनके साथ खड़ी है. जयपुर में गडकरी ने कहा कि वसुंधरा जी के बेटे को लेकर भी बेवजह सवाल उठाए जा रहे हैं. गडकरी ने कहा कि बिजनेस डील करना और किसी से लोन लेना गुनाह नहीं है. सभी जानकारी इनकम टैक्स को दी गई है. नितिन गडकरी ने कहा कि पार्टी और सरकार एक मत से सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे के साथ है. हो-हल्ला करने से विपक्ष को कुछ हासिल होने वाला नहीं है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App