वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को तगड़ा जवाब दिया है. गुजरात में हुई रैली में राहुल ने मोदी पर सहारा से रिश्वत लेने के आरोप लगाया था. इसी बात पर पीएम ने कहा कि मुझे खुशी हुई कि उन्होंने बोलना शुरू कर दिया है.
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल पर प्रधानमंत्री के तंज  का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.
आपको बता दें कि गुजरात के मेहसाणा में हुई रैली मेें राहुल गांधी  ने मंच पर दस्तावेज लगाते हुए सीधे पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. 
उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो उनको सहारा की ओर से 6 महीने में 9 बार करोड़ों रुपए की रिश्वत दी गई. राहुल ने अपनी बात जोरदार तरीके से रखते हुए वह तारीखें भी गिना डाली जिस दिन गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री को रिश्वत दी गई.
उनके इस बयान के बाद से राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया. आरजेडी अध्यक्ष लालू यादल ने राहुल के बयान के समर्थन करते हुए पीएम मोदी से इस्तीफा मांग डाला तो कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने कहा कि सीबीआई ने पिछले ढाई सालों से इस मामले की जांच क्यों नहीं की.
वहीं इस मामले में जवाब देने के लिए केंद्रीय रविशंकर प्रसाद ने खुद मोर्चा संभाला और राहुल गांधी को मानसिक रूप से विक्षिप्त बता डाला. प्रसाद ने पीएम मोदी को गंगा की तरह भी पवित्र बताया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर