मेहसाणा : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज गुजरात की मेहसाणा में  आयोजित रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रिश्वत लेने आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि मोदी जी को सहारा समूह की ओर से करोड़ो रुपए की रिश्वत दी गई है.

राहुल गांधी के इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में तूफान खड़ा हो गया है. कांग्रेस उपाध्यक्ष के आरोपों पर सफाई देने के लिए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तुरंत मोर्चा संभाला और कहा ‘प्रधानमंत्री गंगा की तरह पवित्र हैं.

यहां क्लिक कर पढ़ें, राहुल गांधी ने पीएम पर क्या लगाए हैं गंभीर आरोप

आपको बता दें कि राहुल  गांधी ने जिन दस्तावेजों के आधार पर प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाए हैं उन्हें सुप्रीम कोर्ट पहले ही खारिज कर चुका है.

राहुल गांधी के गंभीर आरोपों पर बीजेपी की सफाई, कहा- PM मोदी गंगा की तरह पवित्र हैं

दरअसल इस मामले को लेकर वरिष्ठ वकील अदालत के पास पहले जा चुके हैं जिसमें एक छापे के दौरान इनकम टैक्स को  मिले कुछ दस्तावेजों के आधार पर आरोप लगाया था कि सहारा और बिड़ला समूह के कार्यालयों से मिली कुछ दस्तावजों में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री रहे नरेंद्र मोदी को पैसा देने की बात सामने आई है.

पीएम पर राहुल गांधी के आरोपों को लेकर ये क्या बोल गए अरविंद केजरीवाल?

लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनकी इस दलील को खारिज कर दिया था. इस मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि आप प्रधानमंत्री के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं इसके लिए कुछ ठोस सबूत लेकर आइए.

जब सोशल मीडिया गंगा-गंगा कर रहा है तो कुमार विश्वास ने गंगू किसे कहा ?

अदालत ने कहा था कि सहारा के दस्तावेज  पहले भी फर्जी  पाए गए थे. कोई किसी का भी नाम कंप्यूटर में दर्ज कर सकता है. इसके बाद पूरे मामले की जांच एसआईटी से जांच कराने की मांग को खारिज कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App