मेहसाणा: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के मेहसाणा में रैली के दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सहारा पर पड़े छापे के बाद से नरेंद्र मोदी को नौ करोड़ रुपए दिए गए.
 
 
 
उन्होंने आरोप लगाया की बिड़ला समूह ने भी प्रधानमंत्री को पैसे दिए. जिसकी डिटेल जानकारी तारीख-दर-तारीख उपलब्ध है.राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश से भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए प्रतिबद्ध है.
 
 
 
 
उन्होंने प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले को गलत बताते हुए कहा कि सिर्फ 6 फीसदी कालाधन कैश में उपलब्ध है. उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने पिछले ढाई साल में हिंदुस्तान के गरीबों और कमजोर लोगों पर आक्रमण किया है.
 
 
 
 
किसानों की समस्या को उठाते हुए राहुल ने कहा कि पंजाब, गुजरात, हरियाणा, राजस्थान में हर रोज किसान डर-डर के जीते हैं. 
उन्होंने लोगों को प्रधानमंत्री का पुराना वादा याद दिलाते हुए कहा कि हर अकाउंट में 15 लाख आने वाले थे, उसका क्या हुआ?
 
 
 
 
राहुल ने कहा की आपने विजय माल्या के 12 हजार करोड़ रुपए माफ़ किए और उन्हें विदेश भगाया. राहुल ने सवाल उठाया कि प्रधानमंत्री उन लोगों के नामों का खुलासा संसद में क्यों नहीं करते जिन्होंने स्विस अकाउंट में कालाधन छुपा कर रखा है. उन्होंने कहा की मोदी जी चोरों को बचा रहे है और गरीबों पर फायर बॉम्बिंग कर रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App