नई दिल्ली : लोक जनशक्ति पार्टीके अध्यक्ष रामविलास पासवान ने नीतीश कुमार पर डोरे डालते हुए कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से एनडीए शामिल होना चाहे तो वो स्वागत करेंगे. उन्होंने दावा किया कि नीतीश को इसकी आशंका है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव उनकी पार्टी को कमजोर कर देंगे.
 
पासवान लोजपा के प्रदेश कार्यालय में पार्टी के 17वें स्थापना दिवस समारोह में पत्रकारों से बात कर रहे थे. नीतीश के एनडीए में शामिल होने की संभावनाओं को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में पासवान ने कहा कि इसका फैसला एनडीए को करना है. खासकर गठबंधन के सबसे बडे दल भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को. अगर नीतीश एनडीए में शामिल होते हैं तो गठबंधन और अधिक मजबूत होगा. 
 
पासवान ने कहा कि बिहार में महागठबंधन से हमारा संघर्ष जारी रहेगा. विपक्ष से संसद चलने में सहयोग की अपील की. कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर किसी भी बंद से अच्छा है कि मिलजुलकर समस्या का समाधान निकालें. नोटबंदी का समर्थन करने के लिए नीतीश कुमार का स्वागत और उनको धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार यह भी देखें कि अपनी पार्टी जदयू और महागठबंधन में नोटबंदी के विरोध से कैसे निपटें. नोटबंदी के खिलाफ बंद के नाम पर नौटंकी हो रही है.
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App