नई दिल्ली. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस ने भारत बंद नहीं बुलाया है, बल्कि आक्रोश दिवस मनाया जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘हमने भारत बंद नहीं बुलाया है क्योंकि इससे जनता को परेशानी होती. हम जन आक्रोश दिवस मना रहे हैं.’
 
कालेधन को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का विपक्ष लगातार विरोध कर रहा है. विरोध प्रदर्शन के लिए विपक्ष आज जन आक्रोश दिवस मना रहा है. कांग्रेस, जेडीयू और टीएमसी आज जन आक्रोश दिवस मना रही है.
 
वाम दल का आज भारत बंद
नोटबंदी का आज 20वां दिन है और इस फैसले के विरोध में वाम दल ने आज भारत बंद का ऐलान किया है. भारत बंद को आईएनएलडी का भी समर्थन मिल गया है. वाम दलों ने बिहार के दरभंगा में संपर्क क्रांति ट्रेन रोक ली है तो वहीं जहानाबाद में जनशताब्दी एक्सप्रेस को भी रोका गया है.
 
बता दें कि विपक्ष ने नोटबंदी के फैसले के बाद से जनता को हो रही परेशानी का मुद्दा उठाते हुए भारत बंद और जन आक्रोश दिवस मनाने का ऐलान किया है. विपक्षी दल लगातार इस फैसले का विरोध कर रहे हैं. संसद का शीतकालीन सत्र जबसे शुरू हुआ है, विपक्षी दल लगातार इस फैसले का राज्यसभा और लोकसभा में विरोध कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App