नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद जहां एक ओर देश की आम जनता पुराने 500 और 1000 के नोटों को बैंकों में जमा करने में परेशान है, वहीं खेल एवं युवा मामलों के केंद्रीय मंत्री विजय गोयल उन पैसों पर झाड़ू लगा रहे हैं. इसकी एक फोटो भी उन्होंने ट्वीट भी किया है.
 
दरअसल विजय गोयल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के समर्थन में रविवार को दिल्‍ली में ‘जनता का मार्च’ निकाला. उन्होंने इस मार्च की कई तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘व्यवसायिओं एवं विभिन्न वर्गों के लोगों ने जम कर मोदी जी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया; #JantaKaMarch कर भारत बंद का बहिष्कार भी किया.’
 
इन्हीं में से एक फोटो ऐसी है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 500 और 1000 के नोटों का अंबार लगा है और विजय गोयल उस पर झाड़ू लगा रहे हैं. 
 
उनके इस फोटो पर कई लोगों ने कड़ी आपत्ती भी जताई है. लोगों ने कहा कि गोयल जी पुराने नोटों का तो नहीं, लेकिन कम से कम महात्मा गांधी का ख्याल करते. हालांकि फोटो देखकर यह साफ नहीं हो रहा है कि जिन नोटों पर गोयल झाड़ू लगा रहे हैं वे असली हैं या नकली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App