नई दिल्ली. नोटबंदी के फैसले पर जनता की राय जानने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एप नरेंद्र मोदी एप पर मांगी थी, जिसके बाद सर्वे में सामने आया था कि जनता इस फैसले का समर्थन कर रही है. इस सर्वे को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है.
 
मायावती ने इस सर्वे को प्रायोजित सर्वे बताया है. उन्होंने कहा, ‘नोटबंदी को लेकर सरकार की तरफ से नमो एप्प पर कराया गया सर्वे मैनेज्ड, फर्जी और प्रायोजित हैं. अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईमानदार हैं और उनको लगता है कि नोट बंदी का फैसला सही है तो वह तुरंत लोकसभा भंग कर चुनाव कराएं, असलियत मालूम चल जाएगी.’
 
बता दें कि बुधवार को सर्वे के नतीजे पीएम ने ट्वीट करके घोषित किए थे. नतीजों में निकल कर सामने आया कि 98 फीसदी लोगों का मानना है कि देश में काला धन है. इतना ही नहीं इसे रोकने के लिए लोगों ने 500 और 1000 के नोट बैन करने के मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया है. 
 
बता दें कि इस सर्वे में सरकार ने लोगों से 10 सवालों के जवाब मांगे थे. पीएम मोदी ने परिणाम घोषित करते हुए लोगों का धन्यवाद कहा और बताया कि उन्हें लोगों की राय जान कर बेहद ख़ुशी हुई है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App