नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू 28 नवंबर को कांग्रेस में शामिल हो रही हैं जिसके बाद सिद्धू भी कांग्रेस में जा सकते हैं.
 
सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने सिद्धू को कांग्रेस में आने के लिए तैयार कर लिया है. सिद्धू ने कुछ समय पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर तल्ख बयान दिया था लेकिन आज़ाद ने उन दोनों के बीच भी माहौल ठीक करा दिया है.
 
सूत्रों का कहना है कि सिद्धू और कांग्रेस के बीच इस बात पर डील हुई है कि सिद्धू की पत्नी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी जबकि सिद्धू खुद अमृतसर सीट से लोकसभा का उप-चुनाव लड़ेगे जो सीट अमरिंदर सिंह के इस्तीफे से खाली हुई है.
 

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और परगट सिंह 28 नवंबर को कांग्रेस में शामिल होंगे

 
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज शाम ट्वीट करके बताया था कि नवजोत कौर सिद्धू और परगट सिंह 28 नवंबर को कांग्रेस में शामिल होंगे.
 
बीजेपी छोड़कर आवाज़-ए-पंजाब नाम से मोर्चा बनाने वाले सिद्धू मोर्चा के अहम घटक बैंस बंधुओं के आम आदमी पार्टी से हाथ मिलाने के बाद अलग-थलग पड़ रहे थे. सिद्धू और परगट सिंह कांग्रेस की तरफ जाना चाहते थे जबकि बैंस बंधु इसके पक्ष में नहीं थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App