चंडीगढ़: कुछ समय पहले बीजेपी से आम आदमी पार्टी की तरफ जाते दिख रहे नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू और हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह 28 नवंबर को कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे. पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने ट्वीटर पर दोनों नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने के कार्यक्रम का ऐलान किया है.
 
बीजेपी से नाता तोड़ चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने “आवाज़-ए-पंजाब” नाम से एक नया मोर्चा बनाया था जिसमें हॉकी खिलाड़ी से अकाली दल के नेता बने परगट सिंह के अलावा निर्दलीय विधायक भाई सिरजीत सिंह बैंस और बलविंदर सिंह बैंस भी शामिल थे.
 
 
बैंस बंधुओं ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के साथ चुनावी गठजोड़ का ऐलान करके सिद्धू के नए मोर्चे को बड़ा झटका दे दिया था. गठजोड़ के तहत बैंस बंधुओं को 5 सीटें मिलेंगी.
 
राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद से ही सिद्धू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन वहां बात बनी नहीं. माना जाता है कि सिद्धू सीएम कैंडिडेट बनना चाहते थे लेकिन आम आदमी पार्टी इसके लिए तैयार नहीं हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App