नई दिल्ली. बीते दो महीने से वेतन न मिलने के चलते हड़ताल कर रहे पूर्वी दिल्‍ली नगर निगम के कर्मचारियों ने आखिरकार हड़ताल वापस ले ली है. लेकिन, इस मामले में सियासत जारी है. हड़ताल खत्म करने की घोषणा के फौरन बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गृह मंत्रालय और उपराज्यपाल नजीब जंग पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट में लिखा है कि एमसीडी के अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग एलजी और गृह मंत्रालय तय करेगी, उनसे कूड़ा केजरीवाल उठवाएंगे?

उन्होंने लिखा, ‘जिस तरह दिन में 10 बार गृह मंत्रालय और एलजी साहब कहते रहते हैं कि दिल्ली में ट्रांसफर-पोस्टिंग हमारा काम है. एसीबी हमारे पास है और फाइल्स हम देखेंगे. 10 दिन में एक बार भी ये क्यूं नहीं कहते कि कूड़ा भी हम उठवा देंगे.’ उन्होंने सवाल किया कि असफर काम न करें तो एक्शन गृह मंत्रालय लेगी और कर्मचारियों की सैलरी का इंतजाम केजरीवाल करेंगे?

उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय पर आरोप लगाया कि नगर निगम के ट्रांसफर की अप्रैल में गई फाइलें गृह मंत्रालय ने रोक रखी है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App