चेन्नई. काफी लंबे समय से अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता से मिलने के लिए केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू चेन्नई के अपोलो अस्पताल पहुंचे. जयललिता से मुलाकात के बाद नायडू ने बताया कि जयललिता की हालत में सुधार हो रहा है. साथ ही नायडू ने कहा कि जयललिता की स्वास्थ्य को लेकर अफवाहें नहीं फैलाई जानी चाहिए.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
नायडू ने अस्पताल का दौरा करने के बाद कहा कि डॉक्टरों ने मुझे विस्तृत जानकारी दी. डॉक्टरों ने बताया कि जयललिता पर इलाज का असर हो रहा है. मुझे विश्वास है कि वह सामान्य हो जाएंगी और उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है.
 
सीएम जयललिता की हालत को लेकर सवाल उठाए जाने पर नायडू ने कहा कि कोई अटकलबाजी और अफवाह नहीं उड़ाई जानी चाहिए. अस्पताल उनकी स्थिति के बारे में नियमित तौर पर जानकारी मुहैया करा रहा है. उन्होंने कहा, यह उचित नहीं है, विशेष तौर पर तब जब किसी व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
 
नायडू के अलावा पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी सहित कई अन्य नेता भी जयललिता से मिलने अस्पताल पहुंचे. पीएमके नेता एवं लोकसभा सांसद अंबुमणि रामदास ने कहा कि हमें बताया गया कि उनकी स्थिति में सुधार है. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. हम कामना करते हैं कि वह अपना काम जल्द फिर से शुरू करें.