नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर पार्टी की ही कार्यकर्ता ने जूता फेंका है. ये जूता हालांकि मंत्री जी को नहीं लगा बल्कि उनकी कार में लगा. जूता फेंकने वाली लड़की ने कहा कि ये जूते की ही भाषा समझते हैं. बता दें कि भावना ने ही पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकी थी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सत्येंद्र जैन पर यह हमला उस वक्त हुआ जब वे हवाला कारोबार में शामिल होने के आरोपों पर सफाई देने के लिए इनकम टैक्स ऑफिस पहुंचे थे. जब वे वहां से बाहर निकले तब आम आदमी पार्टी की वर्कर भावना अरोड़ा ने उन पर जूता फेंक दिया. घटना के वक्त आप नेता संजय सिंह भी मौजूद थे.
 
स्याही फेंकने पर बात करते हुए भावना ने कहा कि ये जूते के लायक ही हैं, सेना पर सवाल उठाते हैं. इनको जूते से मारकर पाकिस्तान भेज देना चाहिए, सत्येंद्र जैन को पाकिस्तान फंडिंग करता है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के झूठ को सच क्यों माना जाए, अपनी सेना पर विश्वास करना चाहिए.
 
बता दें कि केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा था कि पाकिस्तान की मीडिया का मुंह बंद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत सामने रखने चाहिए, जिसके बाद से ही केजरीवाल को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.