नई दिल्ली. बीजेपी के सचिव एवं अरूणाचल प्रदेश से सांसद किरेन रिजीजू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सर्जिकल स्ट्राइक साबित करने वाली मांग पर कहा है कि यह समय राजनीति करने का नहीं है. रिजीजू ने ट्विट कर कहा है, ‘इंडियन आर्मी पर भरोसा करें, यह समय राजनीति करने का नहीं है.’
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने वाले केजरीवाल ने सोमवार को सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि वह मोदी को सैल्यूट करते हैं. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए वह मोदी को सैल्यूट करते हैं.
 
 
केजरीवाल ने वीडियो में मांग की थी कि पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक को प्रॉपेगैंडा बता रहा है, इसलिए पाकिस्तानियों का मुंह बंद करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक को साबित किया जाए.
 
केजरीवाल ने कहा, ‘ऐसी खबरें मिल रही हैं कि पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय पत्रकारों को बॉर्डर पर ले जाकर दिखा रहा है कि वहां हालात बिलकुल सामान्य हैं और सर्जिकल स्ट्राइक जैसा कुछ नही हुआ है.’ इसे लेकर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से अपील की कि जिस तरह प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान को मजा चखाया है वैसे ही उसके द्वारा फैलाये जा रहे झूठ को अंतराष्ट्रीय समुदाय में बेनकाब करें.