नई दिल्ली. पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मार गिराने वाले भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक की दुनिया भर में तारीफ हो रही है. भारतीय सेना के इस कदम से केंद्र सरकार के विरोधी भी खुश हैं. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने शुक्रवार को सेना को बधाई देते हुए कहा कि इंडियन आर्मी ने बहुत अच्छा काम किया है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के खिलाफ कार्यवाही करने में काफी देर कर दी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि पाकिस्तान में पनप रहे आतंकी कैंपों पर सेना की कार्रवाई बहुत पहले हो जानी चाहिए थी. लेकिन पीएम मोदी के द्वारा यह देर से उठाया गया सही कदम है. मायावती ने कहा कि पठानकोट आतंकी हमले के बाद ही पीओके में आतंकी कैंपों पर सेना को हमले की अनुमति दी जानी चाहिए थी. अगर ये सर्जिकल स्ट्राइक पहले हो जाता तो कई वीर भारतीय सैनिकों की जान बचाई जा सकती थी.  
 
 
बसपा प्रमुख ने कहा इस कार्रवाई के लिए भारतीय सेना बधाई की पात्र है. जिस तरह से सेना ने अंतर्राष्ट्रीय बॉर्डर पार करके दुश्मन को भनक लगे बगैर इस स्ट्राइक को अंजाम दिया वो काबिलेतारीफ है. सेना ने जनता से किया गया अपना वादा निभाया है. जो उसने उरी हमले के बाद देश की जनता से किया था. इस दौरान मायावती ने बीजेपी और केंद्र सरकार को नसीहत भी दी. मायावती ने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार को अति-उत्साहित होकर जश्न नहीं मनाना चाहिए. बल्कि उसे देश की रक्षा के लिए जरुरी और कड़े कदम उठाने की कोशिश करनी चाहिए.