मथुरा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा और बसपा पर निशाना साधा है. मथुरा में पं. दीनदयाल उपाध्याय के जन्मशती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि एक बार बीजेपी को मौका दे कर देखिये, हम उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाएंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शाह ने अपने भाषण की शुरुआत पं दीनदयाल उपाध्याय के संस्मरणों के साथ की. बाद में उन्होंने कहा, ‘अब मैं उत्तर प्रदेश की जनता से बात करना चाहता हूँ. पंद्रह साल से प्रदेश की जनता सपा-बसपा को चुन रही है. सपा से नाराज हो बसपा को लाती है और भ्रष्टाचारी बसपा से नाराज हो सपा को.’ उन्होंने प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये चाचा-भतीजे की सरकार प्रदेश को विकास के रास्ते पर नहीं ले जा सकती.
 
शाह ने आगे कहा, ‘मैं जिस जगह से आता हूँ वहां पानी के लिए 12000 फ़ीट की खुदाई करनी पड़ती है, आज वहां विकास की धारा बह रही हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश जहां गंगा और यमुना जैसी नदिया बहती है जो प्राकृतिक संसाधनों से भरा हुआ है, वहां आज भी विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ है.’ उन्होंने उत्तर प्रदेश के विकास को देश के विकास से जोड़ते हुए कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में विकास की रफ़्तार तेज हो जाये तो भारत की जीडीपी 10 प्रतिशत के जादुई आंकड़े को छू सकती है.