नई दिल्ली. सरधना से बीजेपी विधयक व मुज़्ज़फरनगर दंगो के आरोपी संगीत सोम ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों की जूतों से पिटाई की जाने चाहिए. उन्होंने कहा कि केवल एक देशभक्त को ही भारत में ठहरना चाहिए.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
राज ठाकरे की पार्टी MNS द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के अल्टीमेटम देने के बाद अब बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने पाकिस्तानी कलाकारो को जूते से मारने की बात कही है. उन्होंने कहा कि हमें पाकिस्तान को सन्देश देना चाहिए कि भारत किसी भी प्रकार से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा.
 
उन्होंने आगे कहा कि,”इस तरह के लोगों को जूतों से पीटना चाहिए और किसी भी कीमत पर उन्हें इस देश से निकलने के लिए मजबूर किया जाना चाहिए. एक जानवर भी जिस व्यक्ति के घर खाता है, उसके प्रति वफादारी दिखाता है. पाकिस्तानी भारत से खाते हैं और फिर नमक हरामी करते हैं. केवल एक देशभक्त को भारत में ठहरना चाहिए.’ उन्होंने कहा, ‘उन्हें और पूरे पाकिस्तान को जवाब दिया जाना चाहिए. चिंता न करें, भारतीय सेना उन्हें जवाब देगी.” गौरतलब है कि बीते रविवार को उरी में सेना पर हुए हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद से पाकिस्तानी कलाकारों को देश से बाहर निकलने की मांग जोर पकड़ती जा रही हैं.