दिल्ली. कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने रविवार को  टि्वटर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की फोटो शेयर की है, जिससे देखकर लोगों ने राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया.
 
फोटो में राहुल एक शख्स के साथ खड़ें हैं और एक-दूसरे को देख रहे हैं. इस ट्वीट के साथ ये भी लिखा गया है, ‘चिंता मत करो हम हैं आपके साथ, सुख के भी साथी दुःख के भी साथी. बता दें कि इस ट्वीट को इंडियन नेशनल कांग्रेस (INC) टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. फोटो में राहुल गांधी को देखते ही लोगों ने राहुल के साथ-साथ कांग्रेस का भी मजाक उड़ाना शुरु कर दिया.
 
इस पर किसी ने कहा है कि राहुल पिछले 55 सालों से सो रहे हैं तो किसी ने कहा है कि 60 सालों से कांग्रेस इनके साथ थी तो ये हालत है. इसके अलावा एक कमेंट में ये भी कहा गया है कि जिस दलित परिवार के घर राहुल ने खाना खाया था उसने पैसे उधार लेकर राहुल को खाना खिलाया था. एक ने तो राहुल के भविष्य की चिंता करते हुए कहा कि मोदी तो आजन्म पीएम रहेंगे. साथ ही राहुल के घोटालों  के पैसे के बारे में भी पूछा कि किए गए घोटालों का पैसा कहां है  इटली में या स्विट्जरलैंड में. 
 
ये रहे कुछ ट्वीट्स-
 
गौरतलब है कि राहुल गांधी की यह फोटो किसान यात्रा को ध्यान में रखकर पोस्ट की गई थी क्योंकि इन दिनों राहुल यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं. इसलिए वह यूपी में किसान यात्रा निकाल रहे हैं. मालूम हो कि राहुल गांधी किसान यात्रा के दौरान 225 विधानसभाओं में जाएंगे. जानकारी के मुताबिक यह यात्रा 2500 किलोमीटर की होने वाली है.