लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तगड़ा निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पहले केवल उनका सीना 56 इंच का था, लेकिन अब उनकी जुबान भी 56 इंच की हो गई है. उन्होंने कहा कि दूसरे देशों में जाकर ढोल बजाना और इवेंट मैनेजमेंट करना देश चलाना नहीं होता. राज बब्बर ने यह बात इंडिया न्यूज़/इनखबर से खास बातचीत में कही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने उरी हमले में शहीद हुए सैनिकों का जिक्र करते हुए कहा, ‘मोदी जी अब ढोल बजाना छोड़िये, जाइए जो जवान शहीद हुए हैं उनके बच्चों से पूछिए.’ 
 
अखिलेश सरकार को घेरा
बब्बर ने कहा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पलायन की खबरों पर अखिलेश सरकार को भी घेरा उन्होंने कहा कि पलायन तो अच्छे भविष्य के लिए किया जाता है. लेकिन प्रशासन का डर हो तो गुंडों का पलायन होता है किसी जाति का नहीं. 
 
‘कुछ फैसले वक्त कराता है’
जब उनसे एक्टिंग की दुनिया छोड़कर राजनीति में आने पर सवाल किया गया तो राज बब्बर ने कहा ‘कुछ फैसले वक्त खुद कराता है. मैं एक्टर बनना चाहता था, वो मैं बना. इसे  
उन्होंने कहा कि उन्हें तकरीबन 27 साल हो गए हैं राजनीती में. राज बब्बर ने कहा, ‘वक्त कुछ फैसले अपने आप कराता है. मैं एक्टर बनना चाहता था वो मैं बना.  
 
प्रियंका राजनीति में जरूर आएंगी
प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के सवाल पर राज बब्बर ने कहा कि जब भी कांग्रेस को जरूरत पड़ी है वो आई हैं. लेकिन कुछ फैसले परिवार के अपने होते हैं. प्रियंका राजनीति में आएंगी लेकिन कब आएंगी यह अभी तय नहीं है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की राजनीति की आड़ लेकर भी बब्बर निशाना साधने से नहीं चूके. उन्होंने कहा कि यूपी तो मिनी भारत है. यहां समाज बांटने वाले अपने चेहरा दिखाकर लड़ना चाहते हैं.
 
किसान यात्रा में युवाओं के शामिल होने का दावा
यूपी में राहुल गांधी की अगुवाई में चल रही कांग्रेस की किसान यात्रा के बारे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया इसमें बड़ी संख्या में युवा हिस्सा ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि यूपी का किसान, नौजवान खुद को ठगा महसूस कर रहा है. 27 सालों से यूपी बेहाल है. बब्बर ने कहा दलितों के बारे में भी कुछ भी नहीं सोचा गया है.
 
बीजेपी, एसपी और बीएसपी पर हमला
राज बब्बर ने कहा कि 2007 में बीएसपी को, 2012 में एसपी को और 2014 में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है. लेकिन इन लोगों ने जनता के हित में कोई काम नहीं किए हैं. विधानसभा चुनाव में क्या मुंह लेकर जनता के पास जाएंगे. उन्होंने कहा, ‘हर जगह बीजेपी और एसपी की साठ-गांठ है. बीजेपी कह रही है हम जिओ का सिम देंगे और सपा कह रही हम फ़ोन देंगे.