फतेहपुर. हमेशा की तरह अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने इस बार सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है. बुधवार को उन्होंने कहा, ‘मायावती इस समय टिकट देने के नाम पर 7 करोड़, 5 करोड़, 4 करोड़ रुपए ले रही हैं. इसलिए उनकी पार्टी के बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं. बहन कुमारी मायावती कुंवारी हैं तो करोड़ों ले रही हैं, अगर शादीशुदा होतीं तो न जाने कितने रुपए लेतीं.’ 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
आपको बता दें  साक्षी महाराज फतेहपुर के शिवपुर गांव में बीजेपी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को संबोधित करने के दौरान ऐसा कहा. इससे पहले भी कई बार साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों की वजह से घिर चुके हैं. मायावती पर साक्षी महाराज की यह टिप्पणी उनके लिए विवाद खड़ा कर सकती है.
 
साक्षी महाराज के विवादित बयान
 
बयान नंबर 1. इस साल अप्रैल महीने में उन्‍होंने कहा, ‘इस्लाम में महिलाओं की हालत जूती की तरह है. इस मामले में कोर्ट को दखल देना चाहिए.
 
बयान नंबर 2. उन्होंने बीते साल अक्‍टूबर के महीने में मुसलामानों के ऊपर निशाना साधते हुए कहा था, ‘कुछ लोग कहते हैं गाय और बकरी के मांस में कोई अंतर नहीं होता. मांस तो मांस होता है. अगर सभी मांस एक जैसे होते हैं तो मुसलमान भी सुअर का मांस खाकर दिखाएं’.
 
बयान नंबर 3. दिसंबर 2015 में उन्‍होंने कहा, ‘दुनिया की कोई भी ताकत अयोध्या में मस्जिद नहीं बना सकती है. चाहे सारा विश्व बाबरी कहते-कहते बाबरा हो जाए. किसी की हिम्मत हो तो वह कहकर दिखाए कि अयोध्या में मंदिर नहीं बनने देंगे.’
 
बयान नंबर 4. साक्षी ने अगस्त 2015 में एक ओवैसी भाइयों पर निशाना बनाते हुए कहा था, ‘असदुद्दीन ओवैसी मोहम्मद साहब का भी दुश्मन है. मैं ओवैसी से पूछना चाहूंगा कि बाबर उनका बाप था क्या. असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले हैं. अगर मैं ये कहूं कि वे आतंकवादी हैं तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी.
 
बयान नंबर 5. पाकिस्तान की नापाक हरकत पर निशाना साधते हुए साक्षी महाराज ने कहा, ‘पाकिस्तान उस कुत्ते की पूंछ की तरह है, जिसे चाहे जितने साल तक उसकी पूंछ से डंडा बांधकर रखो पर वो पूंछ सीधी नहीं हो सकती. उस पूंछ को सीधा करने का मंत्र साक्षी महाराज ने कहा उनके पास है, वो मंत्र है चाकू लेकर पूंछ को काट दो, पूंछ सीधी हो जाएगी.