नई दिल्ली. अपने बयानों को लेकर हर वक्त चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है. स्वामी ने कहा है कि वह खुद एक अर्थशास्त्री हैं, ऐसे में जेटली उनसे अच्छे वित्त मंत्री कभी नहीं हो सकते हैं. उन्होंने यह बात एक न्यूज़ चैनल में एक कार्यक्रम के दौरान कही.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
स्वामी ने कहा, ‘मैं एक अर्थशास्त्री हूं, जेटली मुझसे अच्छे वित्त मंत्री कभी भी नहीं हो सकते.’ इससे पहले भी स्वामी और जेटली के बीच की तकरार सबके सामने आ चुकी है. स्वामी ने पहले भी ट्विटर के जरिए जेटली पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि अनुशासन की बात सलाह देने वालों को पता नहीं है कि अगर उन्होंने अनुशासन तोड़ा तो खून-खराबा हो जाएगा.
 
 
यह मामला तब सामने आया था जब सुब्रमण्यम स्वामी ने वित्त मंत्रालय में मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम को पद से हटाने की मांग की थी. उस वक्त अरुण जेटली ने अरविंद सुब्हमण्यम का बचाव करते हुए कहा था कि राजनेताओं को पता होना चाहिए कि किसी सरकारी अधिकारी के खिलाफ किस हद तक बयानबाजी करें क्योंकि सरकारी पद पर बैठे अधिकारी इस तरह से जवाब न देने के अनुशासन से बंधे होते हैं. 
 
जेटली के इस बयान के जवाब में स्वामी ने खून-खराबा होने वाली बात कही थी. इस बार स्वामी ने वित्त मंत्री की काबिलियत पर ही सवाल खड़ा कर दिया है, जिससे जेटली-स्वामी तकरार एक बार फिर सामने आता दिख रहा है.