लखनऊ. मुलायम सिंह यादव के परिवार के झगड़े में अब सपा के राष्ट्रीय महासचिव आज़म खान भी शामिल हो गए है. आजम खान ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ के पुल बांधते नजर आ रहे हैं वहीं अमर सिंह पर निशाना साधते हुए उन्हें चोर तक कह डाला.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
आजम खान ने कहा कि अमर सिंह का व्यवहार साफ तौर पर दर्शाता है कि वह चोर है. क्योंकि जब मुख्यमंत्री ने उनका नाम ही नहीं लिया तो बीच में वह खुद से पड़े है. उनका ये व्यवहार इस बात का प्रमाण है कि चोर की दाढ़ी में तिनका है. मुख्यमंत्री अखिलेश ज़िम्मेदार पद पर हैं वो जो कह रहे हैं सही कह रहे हैं. 
 
गौरतलब है कि असल मुद्दा अमर सिंह की वह पार्टी बनी थी जिसमें मुलायम, शिवपाल और पूर्व यूपी के मुख्य सचिव दीपक सिंघल भी शामिल हुए थे. अखिलेश यादव को अमर सिंह नहीं भाते हैं और इसी वजह से दीपक सिंघल को कुर्सी भी गंवानी पड़ी थी. जबकि, उसके बाद अखिलेश को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाकर शिवपाल को संगठन की जिम्मेदारी दे दी गई थी.
 
बता दें कि अमर सिंह खुद को समाजवादी नहीं मुलायमवादी कहते हैं. सबका कहना है कि अमर सिंह की वजह से पहले भी परिवार में घमासान हो चुका है. इस बार भी अमर सिंह ने अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच दूरी बढाने का काम किया.