पटना. राजदेव रंजन मर्डर केस के आरोपी मोहम्मद कैफ के साथ वायरल फोटो को लेकर निशाना बने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेज प्रताप यादव ने इस मामले पर फेसबुक पर कुछ तस्वीरें करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत भाजपा के अन्य नेताओं पर निशाना साधा है.  
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
तेजप्रताप ने फेसबुक पर लिखा है कि मुझसे हर रोज हजारों लोग मिलने आते हैं, साथ में खड़े होकर फोटो खिंचवाते हैं. मैं किसी को फोटो खिंचवाने से नहीं रोकता. वायरल फोटो के बारे में मैं यही कहूंगा कि न तो मैं इस व्यक्ति को जानता हूं और न मुझे स्मरण है कि यह फोटो कब खींचा गया. 
 
स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने आगे कहा है कि यह व्यक्ति आरजेडी के सदस्य भी नहीं है, जो लोग इस फोटो के आधार पर मुझसे इस्तीफा मांग रहे हैं, वे पहले नरेन्द्र मोदी से इस फोटो के आधार पर इस्तीफा मांगें. जो मैं पेश कर रहा हूं. यह टीनू जैन सेक्स रैकेट चलाता था. यह भाजपा का सदस्य भी था. प्रधानमंत्री से लेकर हर बड़े भाजपा नेता तक इसकी पहुंच थी. ये भाजपा की शह पर नमो आर्मी ब्रिगेड भी चला रहा था और सभी दिग्गज भाजपा नेता के साथ इसके फोटो और संबंध भी हैं. 
 
बता दें कि नीतीश सरकार के मंत्री तेज प्रताप के साथ पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में आरोपी शॉर्प शूटर मोहम्मद कैफ की एक तस्वीर सामने आने से बवाल हो गया था. इससे पहले कैफ आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबद्दीन के साथ भी दिखाई दिया था. 
 
फोटो साभार- तेज प्रताप यादव जी की फेसबुक वॉल से-
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App