नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. अपने ट्वीट में कांग्रसी नेता ने लिखा कि जिन व्यापारियों ने 2014 में “अबकी बार मोदी सरकार” का नारा लगाया था, सरकार उनको ही आतंकित कर रही है. साथ ही दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर 2014 में चुनाव पूर्व किए गए वादों से मुकरने का आरोप लगाया. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
व्यापारियों के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि सरकार ने देश की जनता को धोखा दिया है. केंद्र सरकार अपने चुनाव पूर्व किए गए वादों से मुकर गई है और उन्हें जुमला करार दे रही है. कांग्रेसी नेता ने आगे लिखा कि जिन 10 लाख से ज्यादा व्यापारियों ने मोदी सरकार बनाने में मदद की थी, सरकार उनको नोटिस थमा रही है. जिससे वो ठगा सा महसूस कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा कि आम जनता के साथ साथ यहीं वो लोग थे जिन्होंने नरेंद्र मोदी को गुजरात से उठाकर दिल्ली की सत्ता तक पहुंचाया था और “अबकी बार, मोदी सरकार” के नारे लगाये थे.  
 
अपने ट्विटर संदेश में दिग्विजय सिंह ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार जब विदेशों से काला धन लाने में नाकाम रही तो वो व्यापारियों से अवैध वसूली कर रही है. 
 
इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कश्मीर और बैंगलुरु में कर्फ्यू के बीच ईद मनाने को मजबूर लोगों के प्रति दुख व्यक्त किया और उन्हें ईद की मुबारकबाद दी. साथ ही रियो पैरालिंपिक में रजत पदक जीतने वाली खिलाडी़ दीपा मलिक को भी शुभकामनाएं दी.