नई दिल्ली. बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव भ्रष्टाचार पर दिखावा करते हुए मंत्रियों को बर्खास्त करने की नौटंकी कर रहे हैं. इस दौरान मौर्या ने सीएम से उनका इस्तीफा भी मांग लिया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मौर्या ने मुख्यमंत्री अखिलेश सरकार द्वारा दो मंत्रियों को बर्खास्त किए जाने पर सवाल उठाये. उन्होंने आरोप लगाया कि काफी समय से अखिलेश यादव इन मंत्रियों के भ्रष्टाचार को लेकर चुप थे, मगर अब चुनाव सिर पर होने की वजह से अखिलेश उन्हें बर्खास्त करने का दिखावा कर रहे हैं.  
 
वहीं बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा का कहना है कि अखिलेश सरकार ने गायत्री प्रजापति के माध्यम से पूरे राज्य को लूटने का काम किया. अब जबकि खनन माफियाओं के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सख्त रुख इख्तियार कर लिया है और खनन घोटाले की जांच सीबीआई से कराने का आदेश दिया है, तब कहीं जाकर अखिलेश सरकार इन मंत्रियों पर कार्रवाई को लेकर सोचने पर मजबूर हुई. 
 
बीजेपी का आरोप है कि अपने और अपने परिवार को बचाने के लिए आनन-फानन में इन मंत्रियों को अखिलेश यादव सरकार द्वारा बर्खास्त किया गया है. अगर बर्खास्त ही करना है तो अखिलेश यादव को पूरी सपा सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए, क्योंकि पूरी सपा सरकार ही भ्रष्टाचार में डूबी हुई है.