नई दिल्ली. वामपंथी छात्र राजनीति के गढ़ जवाहरलाल यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में चारों महत्वपूर्ण पद लेफ्ट ने जीत लिया है. AISA के मोहित पांडे नए अध्यक्ष बने हैं जो कन्हैया कुमार की जगह लेंगे. पिछली बार संयुक्त सचिव पद जीतने वाली ABVP का सेंट्रल पैनल से फिर सफाया हो गया है. नए छात्र संगठन BAPSA का भी खाता नहीं खुल पाया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
अध्यक्ष के अलावा उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव का पद भी AISF समर्थित AISA और SFI के यूनाइटेड लेफ्ट ने जीत लिया है. अध्यक्ष पद पर यूनाइटेड लेफ्ट की तरफ से आइसा के मोहित ने 400 वोट के ज्यादा अंतर से BAPSA के राहुल को हराया. एबीवीपी की जाह्नवी 1000 से ज्यादा वोट के साथ तीसरे नंबर पर रहीं.
 
महासचिव पद पर यूनाइटेड लेफ्ट से एसएफआई की सतरुपा ने करीब 1000 वोट के अंतर से एबीवीपी के विजय को हराया. बाप्सा के पल्पीकोंडा तीसरे नंबर पर रहे.
 
 
उपाध्यक्ष पद पर यूनाइटेड लेफ्ट से एसएफआई के अमल ने 1200 वोट के अंतर से एबीवीपी के रवि रंजन को हराया. BAPSA के बंशीधर तीसरे नंबर पर रहे.
 
संयुक्त सचिव पद पर यूनाइटेड लेफ्ट से आइसा के  तबरेज़ ने SFI से ही टूटकर बने DSF के प्रतिम घोषाल को करीब 300 वोट के अंतर से हराया. एबीवीवी के ओम प्रकाश तीसरे नंबर पर रहे.