मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश चुनाव आने में अभी भले ही बहुत वक्त बाकी हो लेकिन राजनीतिक दल पूरी तरह मैदान में उतर चुके हैं. यात्राओं और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है. इसी कड़ी में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने खुद को यूपी सरकार का बाप तक कह डाला.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मुरादाबाद के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में सभा में बोलते हुए अवैसी ने कहा, ‘मुझे पता है कि मेरे भाषण का एक-एक शब्द समाजवादी पार्टी के सरकारी तोते रिकॉर्ड कर रहे हैं. मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि वो अपने आका से कह दें कि हम गुजरात के दंगे नहीं भूल सकते.
 
ओवैसी ने बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से बड़ा नेता कहा. इसके साथ ही आरएसएस, बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि ये लैपटॉप की बात करने वाले कभी हमारी लैप पर बैठ कर देखो, तुमको बताएंगे क्या होता है लैप टॉप?
 
सभा में ओवैसी ने कहा कि सपा के लोग इसलिए प्रतिनिधिमण्डल में कश्मीर नहीं गए ताकि कहीं मिस्टर मोदी नाराज ना हो जाएं. कभी किसी को बुआ, तो कभी किसी को अंकल. मेरे भाई ये अंकल बुआ छोड़ो अब तुम्हारे सामने तुम्हारा बाप खड़ा है.