नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और दुर्गेश पाठक ने अपनी ही पार्टी के विधायक देविंदर सेहरावत पर मानहानि का केस दर्ज करा दिया है. देविंदर ने दोंनों नेताओं पर टिकट देने के लिए महिलाओं से शोषण करने का आरोप लगाया था.

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

दरअसल संजय सिंह ने पहले ही अपने ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाने वाले सेहरावत पर मानहानि का केस करने की चेतावनी भी दी थी. उन्होंने कहा था, ‘सेहरावत को आम आदमी पार्टी ने तीन बार चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया तो क्या हमनें उनसे पैसे लिए? मैं सेहरावत पर मानहानि का केस करके कोर्ट के दरवाजे तक ले जाउंगा.’
 
संजय ने ट्वीट करके दी जानकारी
संजय सिंह ने ट्वीट करके कहा कि उन्होंने सेहरावत के साथ-साथ किंगरा और पवित्र सिंह पर भी मुकदमा दर्ज किया है. पंजाब में आप के पूर्व संयोजक हरदीप सिंह किंगरा ने एक ऑडियो टेप जारी किया था, जिसमें उन्होंने संजय सिंह और प्रदेश सह-संयोजक दुर्गेश पाठक पर फंड में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. साथ ही कहा है कि ये नेता लोगों से मिलने के लिए 5-5 लाख रुपए लेते हैं.। किंगरा ने यह भी दावा किया कि आप के पंजाब प्रभारी संजय ने रैलियों में मिले चंदे में हेराफेरी की है.
 
 
सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि जब से योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पार्टी से बेदखल किया गया है तब से ही सेहरावत की भौवें तनीं हैं और पार्टी के खिलाफ रुक-रुक कर बयानबाजी कर रहे हैं.