मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए राजनीतिक सरगर्मियां तोज हो गई है. इस क्रम में कोई भी पार्टी विपक्षियों को नीचा दिखाने या कहें तो निशाने साधने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं. कांग्रेसी की उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की प्रत्याशी शीला दीक्षित ने पूर्व राज्य सरकारों पर जमकर निशाना साधा और उनपर 27 सालों तक राज्य को लूटने का आरोप लगाया. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ’27 साल यूपी बेहाल’ यात्रा लेकर उत्तर प्रदेश के भदोही और मिर्जापुर पहुंचीं. जहां उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले 27 साल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ. प्रदेश भ्रमण के दौरान उन्होंने देखा कि यहां की सड़कें चलने लायक नहीं हैं.
  
यात्रा के दौरान शीला दीक्षित भदोही पहुंची और  उन्होंने डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में सभा में चुनावी वादा किया कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर भदोही की तस्वीर बदल देंगी. वो बुनकरों और कालीन उद्यमियों के लिए लाभकारी नीतियां बनाएगीं. 
 
वहीं मिर्जापुर में देर शाम शीला दीक्षित ने घंटाघर मैदान में एक सभा को संबोधित किया. उन्होंने सत्तारुढ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नौजवानों का पलायन हो रहा है, जिसके रोकने में राज्य सरकार नाकाम रही है.