पटना. विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया आजकल अपने बयानों से चर्चा में बने हुए हैं. इस बार उन्होंने लालू यादव को राम मंदिर निर्माण से जुड़कर हिंदुओं का नेता बनने की सलाह दे दी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
प्रवीण तोगड़िया ने आज कटिहार जिले में कहा, ‘लालू को राम मंदिर निर्माण के अभियान से जुड़ जाना चाहिए. हिंदू समाज उन्हें एक नेता के तौर पर स्वीकार कर लेगा.’ बता दें कि लालू यादव तोगड़िया, विश्व हिंदू परिषद और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के आलोचक रहे हैं और समय-समय पर संगठन को निशाने पर लेते रहते हैं.
 
तोगड़िया ने आगे कहा कि जो हिंदुओं के लिए बोलेगा वह हिंदुओं का नेता बन जाएगा. अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हिंदुओं के मुद्दों का समर्थन करेंगे, तो वह भी हमारे नेता बन जाएंगे.
 
कुछ दिनों पहले प्रवीण तोगड़िया शराबबंदी के मसले पर नीतीश कुमार की तारीफ भी कर चुके हैं. जहां एक तरफ बीजेपी और जेडीयू के बीच संबंधों में खटास है वहीं, तोगड़िया ने नीतीश की जमकर तारीफ की थी. 
 
उन्होंने पटना में कहा था, ‘मैं बिहार में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लागू करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाम करता हूं. यह एक ऐतिहासिक कदम है और ऐसा प्रतिबंध पूरे देश में लगना चाहिए.’