रामपुर. समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह के परिवार के बाद अब आजम खान के परिवार की भी पार्टी में एंट्री हो रही है. उत्तर प्रदेश के मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने अपने छोटे बेटे अबदुल्ला खान को राजनीति में उतारने की घोषणा कर दी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
आजम खान ने इसका लान रामपुर में एक रैली के दौरान एलान किया. अब्दुल्ला आजम खान के छोटे बेटे हैं. वह एमटेक की पढ़ाई कर चुके हैं लेकिन पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए राजनीति में उतरने का फैसला किया है. बेटे से पहले आजम खान की पत्नी डॉ. ताजीन फातिमा भी समाजवादी पार्टी में हैं और समाजवादी पार्टी की टिकट पर राज्यसभा की सांसद हैं. 
 
खबर है कि आजम खां अपने बेटे को रामपुर की स्वार सीट से चुनाव में खड़ा करना चाहते हैं. यहां पर अब्दुल्ला खान का जमकर प्रचार किया जा रहा है. आजम खान खुद रामपुर सीट से विधायक हैं. उन्होंने साफ कर दिया है कि उनका बेटा समाजवादी पार्टी से ही चुनाव लड़ेगा.
 
वहीं, जिस कार्यक्रम में आजम खान ने बेटे को राजनीति में उतारने का एलान किया, उसी में बोलते हुए वहअपनी जुबान पर काबू न करके एक संवैधानिक पद की मर्यादा लांघ बैठे. वह अक्सर विवादास्पद बयान तो देते ही रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने मंच से अपने बेटे के ही सामने गालियां दे डाली. 
 
दरअसल, सैक्स रैकेट चलाने के आरोपी आफाक के साथ आजम खान की फोटो के संबंध में उनसे सवाल किया गया था. इस पर आजम भड़क गए और मीडिया को खरी-खोटी सुनाते हुए अभद्र शब्द बोलने लगे.