देहरादून. उत्तराखंड के देहरादून स्थि​त जॉलिग्रांट एयरपोर्ट पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और बीजेपी विधायक गणेश जोशी के बीच झड़प हो गई. दोनों के बीच बहस उत्तराखंड पुलिस के घोड़े शक्तिमान को लेकर हुई. गणेश जोशी पर शक्तिमान को घायल करने का आरोप है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रविवार को रॉबर्ट वाड्रा और जोशी दोनों जॉलिग्रांट एयरपोर्ट पहुंच थे. वाड्रा अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देने देहरादून गए थे और गणेश जोशी केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण राज्य मंत्री कृष्णा राज और भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी का स्वागत करने गए थे. 
 
वाड्रा के करीबियों के मुताबिक गणेश जोशी उन्हें फूल देने के लिए ​आए. तभी वाड्रा के सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि ये वही गणेश जोशी हैं, जिन पर शक्तिमान घोड़े को घायल करने का आरोप है. ये जानकर रॉबर्ट वाड्रा ने जोशी से फूल लेने मना कर दिया और कहा कि वे शक्तिमान की जान लेने वाले से फूल नहीं ले सकते. 
 
इसी बात पर गणेश जोशी भड़क गए और अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी करने लगे. इस पर वाड्रा ने कहा, ‘बेचारा बेजुबान शक्तिमान घोड़ा तो बोल नहीं सका, लेकिन मैं तो बोलूंगा.’ हंगामा बढ़ गया, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने गणेश जोशी और उसके समर्थकों को एयरपोर्ट से बाहर किया और तब रॉबर्ट वाड्रा वहां से निकल पाए. बताया जा रहा है कि रॉबर्ट वाड्रा के जोशी को किलर कहने पर वह भड़क गए थे. 
 
वहीं, भाजपा विधायक गणेश जोशी ने कोई भी झड़प होने से इंकार किया है. एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा ‘मेरी किसी से झड़प नहीं हुई है, जिसकी हुई है उसी से पूछ लो. मैं महिला एवं बाल कल्याण राज्य मंत्री कृष्णा राज और भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी के स्वागत के लिए वहां गया था. रॉबर्ट भी वहां थे, लेकिन मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई.’