पंजाब. पंजाब में आम आदमी पार्टी के संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के खिलाफ जम कर भड़ास निकाली. कॉन्फ्रेंस में सुच्चा सिंह ने कहा कि ‘डिप्टी सीएम का लेवल यह नहीं होना चाहिए यह एक जासूस का लेवल है.’ 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने आगे कहा कि ‘अगर डिप्टी सीएम किसी की रिकॉर्डिंग करता है और खासकर अपने संयोजक की तो यह अफ़सोस की बात है. सुच्चा सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया.  इतना ही नहीं सुच्चा सिंह ने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी में टिकट दो-दो करोड़ रुपये में बिकें है और 32 में से 25 उम्मीदवार करप्ट हैं. 
 
उन्होंने अपन दर्द बांटते हुए कहा कि ‘पार्टी में मेरे कुछ दोस्तों ने ही मेरी छवि खराब कर दी है और केजरीवाल मुझसे मिलने को तैयार नहीं हैं. मैंने पार्टी के लिए बहुत काम किया है. दिल्ली के चुनावों में पार्टी के लिए अपने पैसे खर्च किये. पंजाब में  पार्टी को खड़ा किया और विदेशों से भी पार्टी के लिए चन्दा इक्क्ठा किया. 
 
दरअसल सुच्चा सिंह पर टिकट के बदले पैसे लेने का आरोप है. इस मामले में एक विडियो भी सामने आ चुका है. इस पर पीएसी (पॉलिटिकल अफेयर कमिटी) आज अपना फैसला सुनाएगी.