नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रामशंकर कठेरिया का कुत्ता लापता हो गया है. उनकी पत्नी मृदुला कठेरिया ने कुत्ते के चोरी होने की तहरीर एसपी सिटी को दी है. उन्‍होंने कहा है कि अगर पुलिस आजम खान की भैंस ढूंढ सकती है, तो हमारा कुत्ता क्यों नहीं. साथ ही सांसद की पत्नी ने पुलिस को चेतावनी दी है कि पुलिस अगर हमारा कुत्ता नहीं ढूंढती तो, वो प्रदर्शन करेंगी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि पूर्व मंत्री कठेरिया का कुत्ता मंगलवार से लापता है, नेता की पत्नी मृदुला ने बताया कि उन्‍होंने काफी तलाशा, लेकिन कुत्ते का पता नहीं चल सका. इसीलिए वह शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ हरीपर्वत थाना पहुंची. यहां पर उन्‍होंने एसपी सिटी सुशील कुमार घुले से मुलाकात की और कुत्ते के चोरी होने की तहरीर दी. 
 
उन्‍होंने एसपी सिटी से कुत्ते के चोरी होने का मुकदमा दर्ज करने और कालू को बरामद करने की मांग की और कालू को ढूंढने के लिए फोर्स लगाए जाने की बात कही. उन्‍होंने ये भी कहा कि इसके लिए अलग से पुलिस टीम का गठन होना चाहिए. 
 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App