वाराणसी. प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आयोजित कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रोड शो में कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम देखने को मिला. सोनिया गांधी के इस रोड शो से ही कांग्रेस का मिशन यूपी भी शुरु माना जा रहा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सोनिया गांधी के काफिले के एयरपोर्ट से निकलाने के बाद रास्ते भर कांग्रेस कार्यकर्ता सोनिया गाँधी जिन्दाबाद के नारे लगाते रहे. बीच-बीच में कांग्रेस कार्यकर्ता सोनिया गाँधी का काफिला रोकते रहे और उनकी गाड़ी के साथ तस्वीर खिंचवाते रहे.
 
एयरपोर्ट से सर्किट हाउस के लिए सोनिया गाँधी का काफिला जब रवाना हुआ तो समर्थकों की भारी भीड़ के बीच फंस गया. इस बीच जब  कार्यकर्ताओं और समर्थकों  की नज़र सोनिया गाँधी पर पड़ी तो सेल्फी लेने वालों की लाइन लग गयी. इतना ही नहीं सेल्फी लेने  वालो में आम लोगों के साथ साथ  बड़े नेता भी शामिल रहे.
 
सोनिया गांधी के इस रोड शो को कांग्रेस में जान फूंकने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है. आने वाले चुनावों के मध्यनजर सोनिया गांधी क्योटो की तर्ज पर वाराणसी संसदीय क्षेत्र में लिए किए गए विकास के वादों और दावों को परखकर जनता तक पहुंचाने वाली हैं. यहां बड़ी बात यह रही कि 2004 के बाद सोनिया गाँधी पहली बार वाराणसी पहुंची हैं.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
सोनिया गांधी का आज वाराणसी में साढ़े सात घंटे बिताने का कार्य्रकम है. आज का रोड शो 3 बजे खत्म हो गया. इसके बाद एक घंटा आराम कर वह 5 बजकर 45 मिंट पर श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगी. उसके बाद वह 7 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App