नई दिल्ली. बुलंदशहर गैंगरेप कांड को लेकर उत्तर प्रदेश से लेकर दिल्ली तक सियासत तेज हो गई है. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बुलंदशहर गैंगरेप कांड को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. मायवती ने कहा कि यूपी में जगंलराज फैला हुआ है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से राज्य संभल नहीं रहा है, वो इस्तीफा दे दें. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
क्या कहा मायावती ने?
मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है. बुलंदशहर घटना से साबित हो गया है कि यूपी में कोई कानून व्यवस्था नहीं है. उन्हें इस जघन्य घटना की जिम्मेदारी लेते हुए नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. मायावती ने कहा कि राज्य में जंगलराज होने के कारण सपा के आपराधिक तत्व बिना किसी लगाम के घूम रहे हैं. 
 
 
क्या है मामला ? 
शुक्रवार की रात को यह परिवार नोएडा से उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर जा रहा था. बुलंदशहर में घुसते ही उनकी कार एक छोटे एक्सीडेंट का शिकार हो गई. जैसे ही कार रुकी पांच आदमियों के झुंड ने परिवार को पास के खेत में घसीटकर उनके साथ लूटपाट और बलात्कार किया.
 
 
बुलंदशहर के पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने परिवार के पुरुषों को रस्सी से बांध दिया और महिला और उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया. अगली सुबह परिवार के एक सदस्य ने किसी तरह रस्सी खोली और फिर उसने  मामले की रिपोर्ट पुलिस थाने में की. घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर एक पुलिस पोस्ट भी है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App