लखनऊ. आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कमर कस ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल गांधी शुक्रवार को ‘मिशन उत्तर प्रदेश’ की शुरुआत कर रहे हैं. लखनऊ के रामबाई अंबेडकर मैदान में ‘यूपी उद्धोष’ कार्यक्रम करेंगे, इस कार्यक्रम में 50 से अधिक पार्टी कार्यकर्ता इकट्ठें होंगे. राहुल की अगुआई में कांग्रेसी कार्यकर्ता लखनऊ के रमाबाई रैली मैदान से लेकर राजभवन तक पैदल मार्च निकालेंगे.  
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल गांधी का ये पैदल मार्च आगामी यूपी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के चुनाव प्रचार की नई रणनीति तैयार करने की है.  कार्यक्रम के बड़ा बनाने के लिए कांग्रेस नेता एक दिन पहले ही लखनऊ पहुंच चुके हैं. वहां जाकर उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाओं को देखा.
 
रिपोर्ट्स के अनुसार कार्यक्रम स्थल में प्रवेश के लिए हरेक कार्यकर्ता को पहचान पत्र लाने के लिए कहा गया है. पार्टी कार्यकर्ता जो सवाल राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं उनका जवाब वह खुद कार्यक्रम स्थल पर ही देंगे. 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
रिपोर्ट्स के अनुसार इस रैली में उत्तर प्रदेश के प्रभारी गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, मुख्यमंत्री उम्मीदवार शीला दीक्षित शामिल होंगी. साथ ही इस यात्रा में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद और आरपीएन सिंह के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. उत्तर प्रदेश चुनाव सेल के प्रचार प्रभारी डॉ.संजय सिंह और चुनाव प्रभारी प्रमोद तिवारी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जायसवाल और पीएल पुनिया भी इस यात्रा में रहेंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App