नई दिल्ली. केंद्र की मोदी सरकार के 26 मई को दो साल पूरे होने जा रहे हैं. ऐसे में सरकार के दो सालों के काम पर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं. इस बीच केंद्रीय वन्य एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इंडिया न्यूज से खास बातचीत की.
 
जावड़ेकर ने बातचीत में मोदी सरकार के काम करने के तरीकों में पारदर्शिता का जिक्र करते हुए कहा कि इस सरकार ने काम किया जबकि कांग्रेस सरकार ने घोटालों को बढ़ावा दिया. उन्होंने कहा कि इन दो सालों में मोदी सरकार के रहते हुए कोयला घोटाले में उचित कार्रवाई हुई, और आज उन ब्लॉकों की सही से नीलामी भी हो रही है. साथ ही 2G स्कैम को लेकर भी कारगर कदम उठाए गए.
जावड़ेकर से जब पूछा गया कि मोदी सरकार में कांग्रेस की घोषित की हुई योजनाओं का इस्तेमाल किया जा रहा है? उन्होंने जवाब में कहा कि कांग्रेस के समय में केवल घोषणाएं की जाती थी लेकिन योजनाओं पर काम मोदी सरकार में ही किया जा रहा है. जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री की योजनाओं से लोगों को रोजगार भी मिला. इंडिया न्यूज के खास शो पर जावड़ेकर ने मोदी सरकार के दो सालों की कई अहम बिंदुओं पर जिक्र किया.
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App