पटना. बिहार के गया में 12वीं क्लास के छात्र की हत्या का विवाद बढ़ता जा रहा है. राज्य में कानून व्यवस्था के कमजोर होने के चलते नीतीश सरकार की आलोचना की जा रही है और मामले को जंगलराज से जोड़ा जा रहा है. इस बीच बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मामले पर जवाब दिया है.  उन्होंने कहा कि यदि रोड रेज की घटना में हुई हत्या ‘जंगलराज’ का उदाहरण है तो फिर पठानकोट एयरबेस पर पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा किया गया हमला भी जंगलराज ही है.
 
तेजस्वी ने बीजेपी के आरोपों पर पटलवार किया और कहा कि मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहूंगा कि जब देश के सबसे सुरक्षित एयरबेस पर आतंकी हमला हो जाता है, तो क्या यह जंगलराज नहीं है? तेजस्वी ने कहा, पठानकोट हमला और हरियाणा के दंगे भी जंगलराज ही हैं.
 
बता दें कि जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव ने रोड रेज विवाद में आदित्य नाम के लड़के पर गोली चला दी. बता दें कि रॉकी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे पूछताछ के लिए रिमांड पर भी भेज दिया गया है. नीतीश सरकार ने कार्रवाई करते हुए
मनोरमा देवी को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है.
 
गया हत्याकांड के संदर्भ में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए नीतीश ने कहा था कि किसी भी परिस्थिति में कानून हाथ में लेने की किसी को इजाजत नहीं है. जो कुछ भी हुआ है, उसमें जो भी दोषी है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. नीतीश ने कहा था कि यह एक आपराधिक कृत्य है, इस मामले में कोई भी ढिलाई एवं कोताही नहीं बरती जाएगी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App