नई दिल्ली. अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर आज संसद में जमकर हंगामा हुआ है. जहां एक ओर कांग्रेस ने मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. वहीं दूसरी ओर इसे लेकर संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया. इस बीच कांग्रेस सांसदों ने मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है.
 
कांग्रेस का वार
राज्यसभा में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी अगस्ता मामले में सोनिया गांधी पर चुनावी रैलियों में जो हमला कर रहे हैं वही वो सदन में आकर कहें. अगर वो ऐसा नहीं कर सकते तो वो मांफी मांगे. आनंद शर्मा का कहना है कि पीएम मोदी ने संसद से पहले बाहर बयान क्यों दिया?  इसके अलावा कांग्रेस सांसद की यह भी मांग है कि अगस्तास मामले में सोनिया गांधी पर सुब्रमण्यम स्वामी ने गलत आरोप लगाए हैं, इसलिए वह माफी मांगें.
 
मोदी के खिलाफ नारेबाजी
संसद में कांग्रेसियों ने मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. इसके चलते संसद को बीच बीच में स्थगित करना पड़ा. कांग्रेस सांसद वेल पर आकर ‘नरेंद्र मोदी झूठा है’ के नारे लगा रहे थे.
 
BJP का पलटवार
वहीं संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि क्यों आप बार बार अपनी बेइज़्ज़ती कराने पर तुले हैं. जो बची खुची इज़्ज़त है वो भी नहीं रहेगी. जो बची खुची कलई है, हम वो भी खोल देंगे. नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने वही कहा जो पूरी दुनिया जानती है. जो इटली की अदालत ने कहा है  आप खुद जान बूझ कर बात का बतंगड़ बनाना चाहते हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App