तिरुवनंतपुरम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करने के लिए केरल पुहंचे. मोदी ने अपने भाषण में कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि आज देश के लोगों में भ्रष्टाचार के प्रति बहुत गुस्सा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में जब कांग्रेस की सरकार थी, उसने कोयला, 2जी, 3जी में रूपये खाए थे और न जाने कितने कितने जी में खाए.
 
मोदी ने यह भी कहा “आपने संगीत में जुगलबंदी देखी होगी, उसी तरह केरल में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी भ्रष्टाचार को लेकर जुगलबंदी कर रही है. साथ ही कहा कि केरल सरकार में तो उसने भी बड़े दिग्गज बैठे हैं, उन्होंने तो कोयला, टूजी से खाया था, इन्होंने सोलर भी खा लिया.”
 
आगामी 16 मई को केरल में होने जा रहे चुनाव के प्रचार के दूसरे चरण की शुरूआत करते हुए मोदी ने पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और माकपा के बीच के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों ही दल केरल के शिक्षित लोगों का ‘अपमान’ कर रहे हैं और लोगों को दोनों दलों की तालमेल की राजनीति को समझना चाहिए.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App