लखनऊ. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं, इस बार उनपर सबके सामने लड़की के कपड़े उतरवाकर चोट के निशान देखने का आरोप है.
 
पूरा मामला यूपी के मैनपूरी के बिछवा के फर्दपुर का है. जहां पिछले दिनों बीजेपी कार्यकर्ता मैदान सिंह को पुलिस ने कच्चे शराब के कारोबार के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद गांववालों ने पुलिस से मारपीट कर मैदान सिंह को छुड़ा लिया. प्राप्त खबरों के मुताबकि उसी रात पुलिस मैदान सिंह के घर पहुंची और परिवारवालों को थाने लाकर मारपीट की, हालांकि मैदान सिंह पुलिस के हाथ नहीं लगा.
 
इसी मामले की जानकारी मिलने के बाद साक्षी महाराज पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे, जहां उन्होंने सबके सामने लड़की के कपड़े उतरवाकर चोट के निशान देखने की कोशिश की. जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह वीडियो खूब बवाल हो रहा है.
 
वहीं इस मामले पर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी ने कहा, ‘किसी लड़की के कपड़े उतरवाकर उसके जख्म देखना बेहद ही शर्मनाक है. साक्षी महाराज से उम्‍मीद भी क्‍या की जा सकती है. उनके ऊपर पहले से ही रेप का केस चल रहा है. पार्टी को उनके विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिए.’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App