नई दिल्ली. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर ट्विटर पर लिखा है कि भगवान भी आजकल #OddEven पर चल रहे हैं और केजरीवाल से भगवान ने आंखें फेर ली है.
 
दरअसल, 21 अप्रैल को उत्तराखंड हाईकोर्ट द्वारा उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन को गलत बताते हुए उसे वापस लेने के फैसले के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया था, “भगवान सब देख रहा है. अभी तक मोदी सरकार हमारे orders को “null n void” करती थी. आज हाईकोर्ट ने मोदी सरकार के ऑर्डर को “null n void” कर दिया.”
 
 
गिरिराज सिंह ने 22 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट द्वारा उत्तराखंड हाईकोर्ट के फैसले पर 26 अप्रैल तक रोक का आदेश आने के बाद केजरीवाल के इसी ट्वीट को कोट करते हुए ट्वीट किया, “आजकल भगवान भी odd even पे चल रहे हैं. कल देख रहे थे. आज आंखें फेर ली.”
 
 
सोशल मीडिया पर नियमित रूप से मुद्दे ट्रेंड कराने में एक्सपर्ट बीजेपी और आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने दोनों ट्वीट को 2000 से ज्यादा बार रीट्वीट किया है लेकिन खास बात ये है कि केजरीवाल के ट्वीट को करीब 2200 तो गिरिराज के ट्वीट को करीब 2700 रीट्वीट मिले हैं.
 
उत्तराखंड में फिलहाल राष्ट्रपति शासन चल रहा है और 27 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट इस मसले पर आगे की सुनवाई करेगा. केंद्र सरकार ने 27 मार्च को उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगा दिया था क्योंकि विधानसभा में एक वित्त विधेयक को पास कराने में हरीश रावत सरकार नाकाम साबित हुई थी और कांग्रेस के 9 विधायक बागी हो गए थे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App