मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी पर उनके ‘भारत माता की जय’ न कहने वाले बयान पर आक्रोश जताते हुए तीखा वार किया है. ठाकरे ने ओवैसी को चेतावनी देते हुए कहा, ‘महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा’. गुड़ी पड़वा के मौके पर शिवाजी पार्क में आयोजित पार्टी की रैली में ठाकरे यह बात कही है. ठाकरे ने कहा कि बीजेपी ओवैसी की मदद करती है. उन्होंने कहा, ‘बीजेपी ओवैसी को पैसा देती है’.
 
बता दें कि कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के लातूर में एक जनसभा में कहा था कि अगर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत उनकी गर्दन पर चाकू भी रख दें, तो भी वह भारत माता की जय नहीं कहेंगे. उन्होंने कहा था, ‘भागवत साहब, आप मेरी गर्दन पर छुरी रख दें तो भी मैं भारत माता की जय नहीं कहूंगा. हमारे संविधान में कहीं नहीं लिखा है कि भारत माता की जय बोलना जरूरी है’.
 
 
राज ठाकरे ने ओवैसी के अलावा केंद्र की मोदी सरकार और खुद पीएम मोदी पर भी हमला किया है. ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह ‘विश्वासघात’ कर रहे हैं. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App