पटियाला. आम आदमी पार्टी (आप) को भगोड़ों का गिरोह और पंजाब विरोधी तत्व बताते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने ‘पंजाबियों से उनके नापाक इरादों से सावधान रहने’ को कहा. बादल ने सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) के पूर्व अध्यक्ष गुरचरण सिंह तोहड़ा को उनकी बारहवीं पुण्यतिथि पर उनके गांव में श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ये बातें कहीं. बादल ने पंजाब के लोगों से कहा कि पंजाब को ‘आप’ द्वारा किए जा रहे भ्रामक प्रचार के झांसे में नहीं आना चाहिए. 
 
उन्होंने कहा, “आप का कोई निश्चित एजेंडा नहीं है. इसका एकमात्र एजेंडा पंजाब में किसी भी गलत-सही तरीके से शासन कर सत्ता की अपनी लालसा को पूरी करना है.” उन्होंने पंजाबियों से आह्वान किया कि वे शिरोमणि अकाली दल-भारतीय जनता पार्टी गठबंधन को एक मौका और दें. बादल ने कहा कि ‘आप’ का अनुभवहीन और नौसिखिया नेतृत्व लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाने की बजाए उन्हें डूबो देगा. यह उनके शासन के दिल्ली मॉडल से साबित होता है. 
 
उन्होंने कहा, “अकाली दल-बीजेपी गठबंधन विश्वसनीय और आजमाया हुआ ब्रांड है.” कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इसने सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक या धार्मिक, सभी मुद्दों पर पंजाब के लोगों को धोखा दिया है. 
 
उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब के पानी को बचाने के लिए सर्वोच्च बलिदान देने से नहीं हिचकेगी, क्योंकि यह समाज के हर तबके को प्रभावित करता है. बादल ने तोहड़ा के साथ अपने जुड़ाव को याद करते हुए कहा कि वह एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक संस्था थे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App