नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती सोमवार को दिल्ली पहुंच गई थीं. बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज उन्होंने मुलाक़ात की. उन्होंने की पीएम मोदी के साथ बैठक काफी अच्छी और सकारात्मक रही.

उन्होंने कहा कि गुरुवार को पार्टी विधायक से मीटिंग करेंगी और फिर बताएंगी कि सरकार गठन पर पार्टी का क्या रुख है. पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती की पिछले पांच दिन में ये दिल्ली की दूसरी यात्रा है.

इससे पहले महबूबा की बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ हुई बातचीत सफल नहीं रही थी. महबूबा मुफ़्ती के इस दौरे पर वित्तमंत्री अरुण जेटली के जम्मू-कश्मीर में गठबंधन को लेकर दिए बयान के बाद सबकी नज़र है.

वित्तमंत्री ने कहा था कि जहां तक सरकार के एजेंडे की बात है हम उसके साथ प्रतिबद्धता से खड़े हैं. इसी बीच पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाक़ात की. राज्यपाल से मुलाक़ात के बाद उमर अब्दुल्ला ने कहा कि राज्यपाल को जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग कर देनी चाहिए.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App