पटना. जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और बाहुबली सांसद पप्पू यादव ने यहां राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद पर ‘थर्मामीटर’ लगाकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार को लूटने वाले ऐसे नेताओं को जहर दे देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए.
 
पटना में उन्होंने लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया. लालू प्रसाद पर जोरदार सियासी हमला करते हुए उन्होंने कहा, “लालू को किसी आंदोलन से कोई मतलब नहीं है. ये लोग वोट के सौदागर हैं. लालू को किसी भी समस्या से मतलब नहीं है, वह सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करते हैं.” 
 
पप्पू ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगर सही मायने में कन्हैया की चिंता है तो सबसे पहले उसे सुरक्षा मुहैया कराएं. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, “क्या ये लोग कन्हैया के घर गए हैं? यह जाना है कि उनका परिवार कैसे रहता है?” 
 
उधर, उत्तर प्रदेश में केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी की छात्र इकाई भाजयुमो के बदायूं जिला अध्यक्ष कुलदीप वाष्र्णेय ने कहा है कि जो कोई जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की जीभ काटकर लाएगा, उसे वह पांच लाख रुपये का इनाम देंगे. कन्हैया को दिल्ली हाई कोर्ट ने छह महीने के लिए जमानत दी है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App